जांजगीर चाँपा

थाने में पति ने लिखाई लुटेरों ने की पत्नी की हत्या, ससुरालियों ने कहां मामला संदिग्ध दामाद पर जाहिर की हत्या की शंका

रमेश राजपूत

जांजगीर-चांपा – जिले के बलौदा थाना क्षेत्र के पंतोरा चौकी इलाके में सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमें पति ने चार लुटेरों के द्वारा पत्नी की हत्या करने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है पति ने रिपोर्ट में कहा है जब वे देर रात कोरबा से बिलासपुर अपने निवास लौट रहे थे तब जंगल में चार लोगों ने उनसे लूटपाट की और उसकी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर कार के अंदर ही हत्या कर दी। पति ने लूटपाट की भी रिपोर्ट दर्ज कराई है।

हालांकि मौके पर जब हम पहुंचे तो कार के अंदर सोने के जेवर और उनका बैग सुरक्षित रखा हुआ मिला मौके पर किसी तरह से संघर्ष के निशान नजर नहीं आए, वही मामला काफी संदिग्ध नजर आया। मृतिका के परिजनों ने भी इस वारदात को संदिग्ध मानते हुए दामाद पर ही हत्या की आशंका जाहिर की है इस मामले में पुलिस को भी मामला पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा है और पुलिस उसी दिशा में पड़ताल कर रही है।

दरअसल बिलासपुर की रहने वाली दीप्ति सोनी का विवाह बिलासपुर के ही दीपक सोनी के साथ कुछ वर्षों पूर्व हुई थी, शादी के बाद से पारिवारिक कलह शुरू हो गया इसके बाद दीप्ति सोनी के पति ने उसका मायके आना जाना ही बंद करा दिया साथ ही सभी रिश्तेदारों के नंबर भी मोबाइल से डिलीट कर दिए,  परिजन दीप्ति के साथ अक्सर पति के द्वारा प्रताड़ना की बात कहते हैं। दामाद के द्वारा बीती रात लूट और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराने के मामले में भी मृतका के परिजन दमाद पर शंका जाहिर कर रहे हैं और पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

इस मामले में पुलिस भी संदिग्ध गतिविधि की बात स्वीकार कर रही है और उसी दिशा में जांच कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा ने बताया कि जिन जिन जगहों से होकर गुजरने की बात मृतिका के पति दीपक सोनी ने बताई है वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं साथ ही मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस किए जा रहे हैं और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस जांच में सारे प्राथमिक सबूत मित्रा के पति के खिलाफ जा रहे हैं।

error: Content is protected !!