मल्हार नही थम रहा कोरोना संक्रमण का दौर, पॉजिटिव लोगो की संख्या अब तक 40 पार दो की मौत

उदय सिंह

मस्तूरी-क्षेत्र के एक मात्र नगर पंचायत में कोरोना का कहर जारी है। अब तक 40 लोग पॉजिटिव मिले है वही अब तक कोरोना से दो लोगो की मौत हो चुकी है।।जिसमे एक महिला एवं एक पुरूष है।

मल्हार बिलासपुर जिले के सर्वाधिक कोरोना पॉजिटिव मिलने वाला केंद्र बन गया है फिर भी शासन प्रशासन इस ओर कोई ध्यान नही दे रहा न ही यहाँ कोई कंटेंटमेंट जोन बनाया गया है और न ही कोरोना रोकथाम के लिए कोई उपाय किया जा रहा, ऐसे में हालात दिनों दिन बिगड़ते जा रहे है।

ग्रामीण वैक्सीन लगवाने नही दिखा रहे रुचि…

कोरोना पॉजिटिव लोगो की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है फिर भी मल्हार स्वास्थ केंद्र में कोरोना वेक्सीन लगवाने में ग्रामीण रुचि नही ले रहे है। ग्रामीण अफवाहों के चक्कर में भयभीत दिखाई दे रहे है।

वेक्सीन नही लगवाने के कारण पूछने पर बोलते है कि अगर हमे कोरोना वेक्सीन लगाया गया तो हमे जान की खतरा हो सकता है। इसी लिये वेक्सीन की ओर बहुत से ग्रामीण जन ध्यान नही दे रहे है।।

मास्क सेनेटाइजर का नही कर रहे उपयोग

नगर पंचायत मल्हार में आसपास के 20 ग्रामों का सेंटर है इसी कारण आसपास के ग्रामीण यहाँ राशन समान सब्जी लेने आते है। सुबह से यहाँ के शराब दुकान हो या राशन दुकान सब्जी बाज़ार यहाँ भारी भीड़ देखी जा सकती है।।

सत्याग्रह न्यूज़ टीम आपसे अपील करता है। कोरोना वेक्सीन जरूर लगवाए एवं मास्क व 2 गज की दूरी की पालन करे…

error: Content is protected !!