भाजपा जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा की दुर्गा बबलू कश्यप को मिली जिम्मेदारी …सांसद ने की सराहना, क्षेत्रवासियों ने किया भव्य स्वागत

रतनपुर जुगनू तंबोली

बिलासपुर – दुर्गा बबलू कश्यप को भाजपा जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा की जिम्मेदारी सौंपी गई है, इस अवसर पर रतनपुर पहुँचे बिलासपुर सांसद अरुण साव से उन्होंने मुलाकात की इस दौरान सांसद ने उनकी सराहना करते हुए बधाई दी । साथ ही रतनपुर भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओ के द्वारा बाजे गाजे के साथ भव्य स्वागत किया गया। उनके इस मनोनयन के बाद रतनपुर मंडल के बीजेपी नेताओं में खुशी की लहर है। खास तौर से रतनपुर क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओ और नेताओं में खासा उत्साह है।

किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष बनने के बाद बबलू दुर्गा कश्यप ने पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य किसानों के हित में कार्य करना है। वर्तमान में कांग्रेस सरकार के द्वारा जो किसान के साथ वादाखिलाफी कार्य किया जा रहा है उसके लिए आवाज उठाना साथ ही भाजपा को मजबूत बनाना है।

इस मौके पर बिलापुर लोकसभा के संसाद अरुण साव, भाजपा जिला महामंत्री मोहित जायसवाल, मंडल अध्यक्ष तिरिथ यादव, रतनपुर नगरपालिका के उपाध्यक्ष कन्हैया यादव, संतोष तिवारी, रोहणी बैसवाड़े, डॉ सुनील जायसवाल, संतोष कश्यप, अनिल यादव, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!