बिलासपुर

शौक़ पूरा करने चुराता था गाड़ियां, धीरे धीरे बन गया शातिर चोर…पुलिस ने 3 लाख रुपए से अधिक कीमती 8 गाड़ियों को किया बरामद

भुवनेश्वर बंजारे

बिलासपुर – शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बाइक और स्कूटी चोरी करने वाले एक आरोपी को पकड़ने में तोरवा पुलिस को सफलता मिली है। दरअसल बालाजीपुरम कॉलोनी में रहने वाले योगेश यादव की बजाज बाइक क्रमांक सीजी 10 एनसी 0315 को दो अक्टूबर रेल्वे इंस्टीट्यूट में चोरी हो गई थी। जिसकी शिकायत उन्होंने तोरवा थाने में दर्ज कराई थी। इस बीच शहर में हो रहे लगातार वाहन चोरी के मामले में कार्यवाही करने पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप एवं नगर पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी तोरवा के द्वारा एक टीम गठित की गई थी। 

जिन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि  एक युवक संदिग्ध अवस्था मेे मोटरसाइकिल में घूम रहा है जो चोरी का है सूचना पर तोरवा पुलिस के द्वारा आरोपी को तलाश हेतु टीम बनाकर रवाना किया गया जो बुधवारी बाजार मुर्राभट्ठा झोपड़पट्टी अंदर छिपने की कोशिश कर रहा था। जिसे पकड़ जब तोरवा पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो अपना नाम दादू उर्फ श्रवण साहू बताया है। जिसने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि वह योगेश यादव के मोटर सायकल के अलावा 1-2 माह पूर्व से लगातार मोटर सायकल,एक्टीवा प्लेजर, अलग-अलग स्थान अलग-अलग थाना क्षेत्र से चोरी कर अलग-अलग स्थानों पर छुपा कर रखने की जानकारी दी। जहाँ से पुलिस ने एक होन्डा साईन लाल रंग , एक स्कूटी हीरो मेस्ट्रो,, एक एक्टीवा,, एक हीरो प्लेजर स्कूटी,, एक एक्टीवा,, एक बजाज प्लेटिना मोटर सायकल,, एक एक्टीवा को जब्त कर लिया है। वही पुलिस ने बुधवारी बाजार मुर्राभट्ठा झोपड़पट्टी निवासी आरोपी को दादू उर्फ श्रवण साहू के खिलाफ धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बताया जा रहा है पकड़े गए बाइक और स्कूटी की कीमत तीन लाख बताई जा रही है।

error: Content is protected !!