बिलासपुर

फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स डॉ मनोज जायसवाल का निधन, कोविड सेंटर में संक्रमितों के उपचार में निभा रहे थे महत्वपूर्ण जिम्मेदारी….संक्रमित होने पर जारी था उपचार

रमेश राजपूत

बिलासपुर– कोरोनाकाल मे संक्रमितों के मौत के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे है। इसी कड़ी में न्यायधानी के एक डॉक्टर की भी जान चली गई है,आपको बता दें शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभा फ्रंट लाइन कोरोना वारियर रहे डॉक्टर मनोज जायसवाल का आज सुबह निधन हो गया।  बिलासपुर के कोविड-19 अस्पताल में आरएमओ और नोडल अधिकारी के रूप में काम करने वाले डॉक्टर मनोज जायसवाल ने कोविड-19 से संक्रमित मरीजों के इलाज में दिन-रात के जुटे रहते थे, उनकी के उपचार के दौरान ही वह भी संक्रमित हुए और अपना जीवन भी न्यौछावर कर दिया। गायत्री परिवार के सदस्य डॉ मनोज जायसवाल कोविड-19 अस्पताल में नोडल अधिकारी के रूप में काम कर रहे थे।

इसी बीच वे भी इस महामारी से संक्रमित हो गए। उन्हें उपचार के लिए 23 सितंबर को ऑक्सीजन लेवल कम होने पर शहर के ही “केयर एंड क्योर” अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां 5 दिनों से उनका इलाज चल रहा था। आज तड़के सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया । बता दें, कुछ दिनों पूर्व ही उनके छोटे भाई और गायत्री नर्सिंग होम के संचालक डॉक्टर अजय जायसवाल का भी निधन हो गया था।

error: Content is protected !!